Saturday, May 1, 2010

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ आतंकवाद का पुरुधा !!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!

सच्चाई यह है की हिंदुस्तान में आतंकवाद का जनक राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ही है. और कांग्रेस की इस सरकार को
इनको सूली पर चढ़ाकर कर हिन्दुस्तान में हुए सभी आतंकवादी घटनाओ के लिए बेन भी कर देना चाहिय.

विचार उत्तम है. हर उस शख्स को फांसी चढ़ा दो जो जिनपर हिन्दुस्तान की सरजमी जख्मी करने के आरोप हो.
परन्तु हकीकत यह नहीं है. हिन्दू और उस से जुड़े सभी संघठन यू पी ऐ सरकार के लिए भावनाओ से खिलवाड करने के लिए साधन मात्र है. किसी एक हिन्दू को पकड़ लो और फिर १०-१२ दिन तक मीडिया में सारे हिन्दुओ को नंगा करते रहो. मैं बहुत ही गंभीरता और संजीदगी से अपने मित्रो से कहना चाहूँगा की कांग्रेस की कितनी बदनीयती है की हिन्दुओ को बीच चौराहे पर नंगा किया जाये.
  • एक तरफ यह हिन्दुस्तानी हिन्दू है जो इस बात के लिए ऐ टी सी के नजरो में आतंकवादी है की उसने जो दस साल पहेले स्कूटर बेचा था वो घटनास्थल पर खड़ा पाया गया है. दूसरी और अफजाल, कसाब, ताफिक, इब्राहीम, जिलानी, सलाल्लुदीन और न जाने कितने दुर्दांत है, उनकी बीवीया बड़े बड़े अंग्रेजी अखबारों की शोभा बढ़ा रही है. यह वो लोग है जिनको सुप्रीम कोर्ट ने फंसी की सजा सुनाकर, हिन्दुस्तान के सभी लूप्स और बड़े छेदों को भेदते हुए अब कहीं जा कर सजा सुनाई है अब वो भी राष्ट्रपतिजी के पास पड़ी हुई है. एक तरफ सुप्रीम कोर्ट के सजायाफ्त दुर्दांत आतंकवादी, जिसको राष्ट्रपति फांसी नहीं लटकाने देती और दूसरी और सुतली बम (दिवाली वाले) और स्कूटर के सबूत पर मीडिया में आतंकवादी घोषित किये जा रहे है. कहाँ का न्याय है. आज जिहाद का स्तर इतना बढ़ गया की यू पी ऐ सरकार और कांग्रेस की राज्य सरकार हिन्दुओ को हिन्दुओ के ही देश में आतंकवादी घोषित कर रही है. इन सुप्रीम कोर्ट द्वारा घोषित दुर्दांत मुस्लिम अतंकवादियो की तुलना, हिन्दूओ को बिना सबूत के आतंकवादी घोषित करना इसी प्रकार से है जैसे कोई तुलना करे मेरी माँ सरस्वती और माँ भारती के नग्न चित्र बनाने वाले राक्षश एम् ऍफ़ हुसैन और बुर्के का विरोध करने वाली तसलीमा नसरीन के बीच. मुझे बताया जाये की साध्वी प्रज्ञा और पुरोहित को ही दो साल होने जा रहे है आपने क्या कर लिया सिर्फ नार्को टेस्ट के अलावा और उस नार्को टेस्ट पर मीडिया को चटखारे लगाने के आलावा. और नार्को तो सोनिया गाँधी का कराकर देख लो इतना मसाला मिलजायेगा की कई हजार किताबे सिर्फ सनसनीखेज खबरों पर ही छप जाएँगी.

  • आतंकवाद से हिन्दू को जोड़ कर यह कांग्रेसी क्या साबित करना चाहते है. क्यों शांतिप्रिय हिन्दुओ के दिमाग में एक और फितूर डालना चाहते हो. बेरोजगारी वैसे ही अर्थशास्त्री प्रधानमंत्री से संभल रही नहीं है और एक और कोई इस फोबिया में कोई वारदात ही कर भी दे तो फिर इन १२० करोड़ हिन्दुओ को कैसे रोकोगे. उधर चीन भी तिबतियो को आतंकवादी बनते दिखाना चाहता है और दुनिया को अपनी गलितियो पर जस्टीफिकेसन देना चाहता है. इधर इस्लामिक आतंकवादी जो कांग्रेस की सरकार भी चलाने का शुबहा देते है हिन्दुओ को आतंकवादी साबित करके अपने ८०० साल के पापो को छुपाना चाहते है. यदि वास्तव में कांग्रेस भी येही चाहती है तो मैं दोरंगे कांग्रेसियो से अनुरोध करूँगा की यह इटली वाले तो इटली चले जायेंगे और आप भी हिन्दू आतंकवादी की परिभाषा में आजाओगे सो साफ़ करो की चाहते क्या हो ?

  • कल राजस्थान के गृहमंत्री ने फ़रमाया की राष्ट्र स्वयम सेवक संघ का प्रचारक बम धमाके में पकड़ा गया. तो मीडिया को अगले १० दिनों का मसाला मिलगया. जैसे गिद्दो को मांस मिलता है अब टूट पड़ेंगे और आज शनिवार और पूरा रविवार भोंकेगे की बस जैसे हिंदुस्तान में ओसामा मिलगया. १० दिन बाद न सरकार को न मीडिया को पता होगा की होना क्या है. और किसी साध्वी, किसी पुरोहित और किसी गुप्ता का न्याय न कभी सामने आयेगा और न ही कोई जान पायगा. परन्तु इधर मीडिया पर हिन्दुओ के शांतिप्रियता के चरित्र की चित्ड़े उड़ा दिया जायंगे. देखा नहीं गाव में की हिस्टीरिया एक को होता है कई भ्रम में वैसी ही हरकत करने लग जाते है और कल को कोई हिन्दू फ्रास्टरेशन में एअसा करता है तो इसका जिमेदार कौन होगा. क्या सरकार अब यह मान बैठी कबूतर की तरह की इस्लामिक आतंकवाद कुछ नहीं है. और देश को यदि बचाना है तो हिन्दू आतंकवाद से ही बचाना है.

  • अब कांग्रेसी यदि माताओ की नंगी तस्वीर बनवाकर, बहनों को जिहाद की नाम पर मुस्लमान बनवा कर अब एसे ही हिन्दुओ को गाली देना चाहते है तो वो भी कर कर देख लो. किसी प्रचारक या साध्वी को पकड़कर कुछ भी नहीं होगा परन्तु इनकी आड़ में हिन्दूविरोधी अजेंडे को चलने से इस मिटटी में बारूद भरने का काम किया जा रहा है.

  • जिनलोगो को हिन्दुओ को इतना धकियाने पर भी शांति नहीं उन्ही की यह कुलषित दिमागों की सोच है परन्तु इन जैचंदो को नहीं मालूम की इस सोच के आगे एक बहुत ही लम्बा अन्धकार हमारा इन्तजार कर रहा है. देश के सभी बुधिजिवियो से अनुरोध करूँगा की सरकार के इस गुप्त अजेंडे को रोके और यदि इसमें कोई सचाई है तो बिना नमक मिर्च लगाय कानून के रस्ते सभी अरोपियो को फांसी चढ़ दिया जाये परन्तु इस मीडिया नौटंकी को बंद किया जाये. और यदि नहीं तो जान ले की य़ेह आग किसी की रुके नहीं रुकेगी और इसकी आग तो क़ल इटली तक भी चली जाएगी.

  • इन बहेर कांग्रेसी कानो में कहेना चाहूँगा की इस्लामिक आतंकवाद कल भी एक सच्चाई था और आज भी एक सच्चाई है और इस धरा पर जबतक एक किताब का शासन और उसको चलाने वालो की मध्युगीन दुर्दान्त और पशुता है तब तक हिन्दुस्तान का खून बहेता रहेगा. इसलिए उसका मुकाबला करो. कबूतर की तरह आंख मत बंद करो और सियारों की तरह हिन्दुओ को बदनाम मत करो. इन सुप्रीम कोर्ट के द्वारा घोषित अपराधियो को फांसी पर चढाओ और जैसी आग तुम लगाना चाहते हो उसको मत लगाओ नहीं तो सबसे पहेले तुम्हारा ही सर्वनाश होगा. तिबत्तियो के पास तो फिर भी दलाई लामा है हमारे यहाँ तो वो भी नहीं.

  • मीडिया भी सोचे इस मजाक मजाक के बहुत ही बुरे परिणाम होंगे. सावधान. राष्ट्रिय स्वाम सेवक संघ पर आरोप लगाने वाला दिन में सूरज पर थूक रहे है और फिर वो चाहए सरकार हो या कोई परिवार, थूक उसी के मुह पर गिरेगा. राष्ट्रीय स्वयं संघ तो आज के समय में स्वयं ब्रह्मा है.

  • बाकी वोट बैंक, स्विस बैंक और गाँधी डीएनए बैंक तीनो ही काम नहीं आएंगे. समय है संभल जाओ नहीं बहुत देर हो जाएगी. जो लोग पाकिस्तान जैसा खेल हिंदुस्तान में खेलना चाहते है वो संभल जाओ यह हिन्दुओ का देश हिन्दुस्थान है जिसका २ अरब साल का इतिहास है कोई आस्मां से टपका देश नहीं. इस देश के हर हिन्दू के १ लाख पुश्तो का जिन्दा और लिखित इतिहास विद्यमान है. एह ही वो हिन्दू है जिसका कतरा कतरा अपने को ब्रह्मा से रिश्ते का सबूत आज भी दे सकता है. हिन्दू ही वो है जिसका बाप भी हिन्दू था और उसका बाप भी हिन्दू ही था. किसी वर्जिन कुमारी या किसी आसमानी किताब पर जाकर नसल नहीं रुक्जाती. हिन्दू का बच्चा बच्चा अपने बाप का नाम जानता है और २ अरब साल का इतिहास जेब में लेकर घूमता है.

  • जिनकी नीतियों पर चलने की कौशिश हो रही है वो अभी भी पत्थरों और बंदरो से अपने बाप दादो के नाम जान ने की कौशिश कर रहे है. हिन्दू हो हिन्दुओ के तरह जियो. जिस हिन्दू को पिछला नहीं अगला भी पता है, दशम अवतार भगवान् कल्कि कहाँ और कब जनम लेगा उस हिन्दू को आतंकवादी घोषित कर उस वानर की तरह ही कर रहे हो जो बिना किसी कारण के एक लकड़ी से उलझ जाता है और बिना जाने ही उस को दो फाड़ कर देता है. और अपनी ही उछल कूद से अपने अंडकोष उस फटी लकड़ी के बीच फंसा लेता. तो फिर एसे ही किसी अंजाम के लिए तैयार रहो.
मित्र लिख सकता हूँ लिख दिया, बाकि य़ेह सब हिन्दू है तो भगवान परशुराम की ही संतान !!!!!!!!!!!!!!!!!
Jai Bharat Jai Bharti

18 comments:

  1. ये सब माधुरी गुप्ता उर्फ़ माधरी खान की नाजायज...........................!!!!

    ReplyDelete
  2. हर हर महादेव !!!!!!!!!!!!!!!!

    यह सोया परशुराम हर किसी में जग जाये तो , सोनिया माँ के सारे लाल पीले पड़ जायेंगे
    लेकिन अब तो जागना ही होगा , नहीं तो फिर भगवान् ही मालिक है

    ReplyDelete
  3. वाह । मजा आ गया मित्र।

    इतना जबरदस्‍त लिखा है कि कमीनों की खटिया खडी हो जाए।


    वैसे एक बात बोलूं , जिसकी जड में ही खोट हो उनसे न्‍याय की ताक लगाना ही उचित नहीं है।


    गांधी और नेहरू ने जो विष बोया है वो किसी से छुपा नहीं है, फिर भी आज एक भारत का बाप है तो दूसरा चाचा।


    इनके वंशजों से उम्‍मीद न ही लगाया जाए तो बेहतर है।

    ReplyDelete
  4. राजस्थान मैं तालिबानी सरकार का गृहमंत्री और क्या बोल सकता है.
    बिना जाने की प्रचारक क्या होता है .. शांति धारीवाल को क्या पता क्या बोलना है बड़बोला है वो भाई साहब.. अभी हाल ही विधानसभा मैं जुटे खाते खाते बचा है..
    इन हरामखोरों को ये पता नहीं है की यदि असल मैं हिंदू आतंकवादी बनने लग गया तो क्या होगा ?

    ख़ैर. ये तो होना ही था. अब ये खेल कृष्ण और शिशुपाल के खेल जैसा बन गया है.. सौ तक गिनती का इन्तेजार है भाई साहब..

    ReplyDelete
  5. यह देश के हिन्दुओं को खत्म करने की साजिश है... यदि हिन्दू भी वैसे ही जबाव देगा तो आतंकवादी बनाकर सूली पर चढ़ा दिया जायेगा अन्यथा बमों से मरता रहेगा

    ReplyDelete
  6. अब तो उस पार्टी के कब्र पर ही इस देश के भाग्य का सितारा बुलंद हो सकता है ,जिसने इस देश के भाग्य को साठ सालों से बर्बाद करने का काम किया है / जिस देश में निगरानी ,जाँच,कार्यवाही और दोषियों पे न्यायसंगत सजा का प्रावधान की व्यवस्था, पूरी तरह सड़ चुकी हो ,वहाँ अब सिर्फ इमानदार लोगों को देश भर से चुनकर और एकजुट कर , हर सरकारी खर्चों और घोटालों की जाँच में लगाकर ही , इस देश और समाज को बचाया जा सकता है / आशा है आप इसी तरह ब्लॉग की सार्थकता को बढ़ाने का काम आगे भी ,अपनी अच्छी सोच के साथ करते रहेंगे / ब्लॉग हम सब के सार्थक सोच और ईमानदारी भरे प्रयास से ही एक सशक्त सामानांतर मिडिया के रूप में स्थापित हो सकता है और इस देश को भ्रष्ट और लूटेरों से बचा सकता है /आशा है आप अपनी ओर से इसके लिए हर संभव प्रयास जरूर करेंगे /हम आपको अपने इस पोस्ट http://honestyprojectrealdemocracy.blogspot.com/2010/04/blog-post_16.html पर देश हित में १०० शब्दों में अपने बहुमूल्य विचार और सुझाव रखने के लिए आमंत्रित करते हैं / उम्दा विचारों को हमने सम्मानित करने की व्यवस्था भी कर रखा है / पिछले हफ्ते अजित गुप्ता जी उम्दा विचारों के लिए सम्मानित की गयी हैं /

    ReplyDelete
  7. हिन्दुओं की खिलाफत नहीं करेंगे तो दोगले सेकुलर कैसे कहलायेंगे ?

    ReplyDelete
  8. अजमेर बम कांड का संघ परिवार का एक और आतंकवादी पकड़ा गया नाम चन्द्रशेखर खान आप तो यही कहेगेँ

    ReplyDelete
  9. बहुत खूब…
    सरकार को यह भी साफ़ करना चाहिये कि माधुरी गुप्ता की तरह लव जेहाद के चक्कर में फ़ँसी "नव-इस्लामी अबलाओं" के लिये वह कोई राहत शिविर लगायेगी या नहीं? :) :)

    ReplyDelete
  10. aap ne yh post likh kr bhai bda kam kiya hai
    sadhuvad
    kanges to shuru se hee muslmono kee khala jan rhi hai fir us se ummeed hee kya rhegi use to bs kursi chahiye beshk phle ki trh desh ke do kya hjaron tukde bhi krvane pden yh krva degi kyoki yhi is ka itihas rha hai
    pr hindoon ka sb se bda durbhagy to yh hai ki hindoo hi is bat ko nhi smjh rha inhe pta nhi kitna pitne ki aadt hai hindoon ka jaga hi hoga nhi to bhut jldi in ka astitv mit jayega
    dr. ved vyathit

    ReplyDelete
  11. badhai kisi ne to sahi kal uthai ..
    lekin samman bhejane vaale vakiil saahab ko pahale dikhai ya nahi kabhi kota ke chakkar lagavaane ki dhamaki aapako bhi bhejade bhai :)

    ReplyDelete
  12. हम आपसे पूरी तरह सहमत हैं। समाज के सामने सच्चाई ब्यान करने के लिए धन्यावाद

    ReplyDelete
  13. अरबी संडास के कुछ मच्छर यहाँ भी भिनभिनाने लगे है

    ReplyDelete
  14. क्या हम हिन्दु एसे हि हमरि गौमाता कि हत्या होने देन्गे या एक झुट हो के इसे रोक पयेन्गे

    क्या हम हिन्दु एसे हि हमारी गौमाता कि हत्या होने देन्गे या एक झुट हो के इसे रोक पयेन्गे



    हम हिन्दु एक झुट हो के गौ हत्या नहि रोक सकते है हिन्दुस्थान हिन्दु ओ का इस्थान है मत कहो कि ये देश हिन्दु ओ का है

    हम हिन्दु 90 करोड हमरि गौ माता को हि नहि बसा सकते है तो हम क्या हम क्या हमरि स्सकुर्ति कि क्या रक्शा कर पायेन्गे 90 करोड हिन्दु के होने के बाद भि हम हमरि गौ माता को नहि बचा सकते 60 सालो से कोन्ग्रेश अपनि सरकार हमारे वोटो से बाना रहि है ओर फिर भि गौ हत्या के कतल खाने धड्ले से चल रहे है क्या हम हिन्दु इतने कमजोर हो गये है कि हमरि सरकार हम नहि बन सकते हमरे देश के बडे 2 सधु बाबा t v channal पे भाषण देते है ये लोग हिन्दु समाज को एक झुट होने कि बात क्यो नहि केहते है मेरे हिन्दु भाई ओ दुसरि जाति के लिये ओर भी मुल्क पडे है पर तुमारा तो सिर्फ हिन्दुस्थान हि है अगर याहा से भगा दुये तो कह जाओगे जैसे कशमिर से कशमिरि पन्डित तो को भगा दिया क्या किया हम हिन्दु ओ ने आज तक सिर्फ तमासा देख रहे है आज हिन्दु कि बात केहने वाला ना तो सरकार मै ना ये साधु बाबा आज हम बिखर चुके है इन नेता ओर अलग अलग पार्टियो के शकर मै कुस लोग येहि साहते है कि हिन्दु एक ना हो अगर हो गये तो उन्कि सरकार आ जयेगि हम अपने हि देश मै क्यो टुक्डो मै जी रहे है मैने जो लिखा वो पड कर ये ना केहना कि अछा लिखा है मेरे विचार खुद अपना ना ओर हिन्दु ओ को एक झुठ करना ना b j p हमरि है ना कोई ओर हमे खुद हि लड्ना पडेगा हमारि गौ माता ओर हिन्दुत्त्व के लियिए http://gaumata.webs.com/

    ReplyDelete
  15. ये बात सही है की कांग्रेस खुल कर हिन्दुओं को आतकवादी व् मुसलामानों को सज्जन बनाने पर तुली है |लेकिन एक बात यहाँ पर कहने की है की कांग्रेस जो कर रही है खुल्ले आम कर रही है |क्या बीजेपी या दुसरे हिन्दू वादी संघटनों में गूदा है की वे खुल कर प्रज्ञा सिंह के साथ आये |
    पिछले इलेक्शन में बीजेपी ने थोडा प्रज्ञा सिंह के पक्ष में बोला लेकिन जैसे ही इलेक्ट्रोनिक मीडिया ने बीजेपी की लेनी शुरू की, बीजेपी के हाथ पैर फूल गए और वो प्रज्ञा सिंह के बारे में बोलने से भी बचने लगे |क्यों ?????????????????
    इस मामले में भी कांग्रेसी ही बढ़िया निकले वो जो कर रहें हैं डंके की चोट पर ............................................................
    बीजेपी में सारे फट्टू जमा हो गए हैं |
    वो सियारों के तरह सिर्फ चालाकी करते हैं ,शेर की तरह गर्जना नहीं करते |

    ReplyDelete
  16. बहुत सही और जरुरी बात... ये जागने का वक़्त है.

    अब साजिश नहीं सामने से आक्रमण हो रहा है... उपाय तो करने ही होंगे...

    ReplyDelete
  17. Great post great post!

    Please share a link to my blog about the Truth regarding our Sanatan Dharma and The Vedic Culture.

    Http://SanatanSatyam.Blogspot.com

    ReplyDelete